Pages

Wednesday, March 13, 2024

उलवे में बामन डोंगरी हाउसिंग कॉम्प्लेक्स में 243 दुकानें बेच रही सिडको


 

ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया आज से शुरू 


नवी मुंबई। सिडको ने नवी मुंबई के उल्वे नोड में बामन डोंगरी हाउसिंग कॉम्प्लेक्स में 243 दुकानें बेचने की योजना की घोषणा की है। इस योजना के तहत उल्वे नोड में व्यवसायियों के लिए 243 दुकानें उपलब्ध कराई गई हैं।  सिडको द्वारा दी गयी जानकारी के अनुसार इस योजना के माध्यम से, सिडको के उल्वे नोड में बामन डोंगरी हाउसिंग कॉम्प्लेक्स में 243 दुकानों को ई-टेंडरिंग और ई-नीलामी प्रक्रिया के माध्यम से बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। उक्त प्रक्रिया के लिए एक वेबसाइट https://eauction.cidcoindia.com/ उपलब्ध कराई गई है। योजना के लिए ऑनलाइन पंजीकरण की अवधि 14 मार्च 2024 से 13 अप्रैल 2024 तक है। योजना का परिणाम 15 अप्रैल 2024 को घोषित किया जाएगा।

पता हो कि उल्वे नोड को रेल और सड़क मार्ग से अच्छी कनेक्टिविटी से जोड़ा गया है। बामन  डोंगरी में सिडको हाउसिंग कॉम्प्लेक्स की नेरुल-उरण उपनगरीय रेलवे लाइन पर बामांडोंगरी स्टेशन के माध्यम से कनेक्टिविटी है। साथ ही, इस हाउसिंग कॉम्प्लेक्स का क्षेत्र MATHL समुद्री पुल से कुछ दुरी पर है । नवी मुंबई अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा और जेएनपीटी पोर्ट सभी बुनियादी सुविधाओं से परिपूर्ण इस क्षेत्र के विकास के लिए प्रेरक कारक होंगे।

सिडको आवासीय एवं वाणिज्यिक भूखंडों, दुकानों, वाणिज्यिक परिसरों की बिक्री के लिए लगातार योजनओं पर काम कर रहा है । अब तक लागू की गई योजनाएं नागरिकों, से अच्छी प्रतिक्रिया मिली है. इस योजना के माध्यम से उल्वे क्षेत्र में व्यापार वृद्धि के अवसर व्यवसायियों के लिए उपलब्ध कराए गए हैं और विशेष रूप से मध्यम और छोटे व्यवसायियों के लिए यह योजना बहुत उपयोगी है। हालांकि, सिडको ने अपील करते हुए कहा है कि ज्यादा से ज्यादा प्रोफेशनल्स इस स्कीम का फायदा उठाएं.  

“सिडको ने नवी मुंबई में उल्वे नोड के तेजी से विकसित हो रहे क्षेत्र में दुकानें बेचने की योजना प्रस्तुत की है। विशेष रूप से छोटे और मध्यम व्यापारियों के लिए यह योजना बहुत उपयोगी होगी और मैं अधिक से अधिक व्यापारियों से इस योजना का लाभ उठाने का आग्रह करता हूं।
 विजय सिंघल
उपाध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक
 


No comments:

Post a Comment